पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर।(डीवीएनए) पत्नी के साथ अवैध संबंधों  के चलते हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया गया है उसने युवक को शराब पीने के लिए बुलाया और इसमें जहर देकर उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को काली नदी में फेंक दिया।पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूरण सिंह निवासी ग्राम तल्हेड़ी बुजुर्ग थाना देवबन्द सहारनपुर द्वारा थाना छपार पर अपने पुत्र मोहित की गुमशुदगी दर्ज कराई गयी थी।
उसकी बरामदगी हेतु थाना छपार पुलिस टीम द्वारा मोहित के साथी सूरज पुत्र मजनू जो मोहित के साथ प्लम्बर का काम करता है, से कडी पूछताछ की गयी। पुलिस के अनुसार हत्या का कारण पूछे जाने पर सूरज द्वारा बताया गया कि मोहित के उसकी पत्नी से अवैध सम्बन्ध होने के कारण उसके द्वारा मोहित को शराब के गिलास में जहर देकर मार दिया गया व शव को काली नदी में फेंक दिया गया।
उसकी निशान देही पर थाना छपार पुलिस द्वारा मृतक मोहित उपरोक्त के शव को बरामद कर अभियुक्त सूरज उपरोक्त के विरुद सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त सुरज पुत्र मजनू उर्फ ताराचन्द निवासी ग्राम रामपुर थाना छपार को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक मोहित का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा पुलिस ने उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन जियो व एम आई कम्पनी तथा शराब के ग्लास, रस्सी, नम्कीन व सिगरेट के पैकेट आदि बरामद किए हैं।
संवाद:- आरिफ राणा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...