पीड़ित कवि ने एसपी से लेकर हाईकोर्ट तक लगाई न्याय की गुहार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

पीड़ित कवि ने एसपी से लेकर हाईकोर्ट तक लगाई न्याय की गुहार

कासगंज।(डीवीएनए) थाना क्षेत्र ढोलना के कवि पर मेरठ के दंपति कवि कवयित्री और उनके सहयोगी द्वारा सोसल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर की गई अभ्रद और अश्लील टिप्पणी के बाद भी स्थानीय थाना पुलिस आरोपितों को पांच माह बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी।पीडित ने एसपी से लेकर हाईकोर्ट तक गिरफ्तारी की गुहार लगाई है। 

बताया गया है कि ढोलना छावनी निवासी विपिन कुमार शर्मा जोकि पैशे से कवि लेखक और मौजूदा समय में क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं।  मेरठ निवासी कवियत्री डा. अनामिका अम्बर जैन और कवि सौरभ सुमन जैन कवि उमंग गोयल देवेंद्र त्रिपाठी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर सोसल मीडिया पर आपत्ति जनक और अश्लील टिप्पणी की।

इस टिप्पणी को देखकर विपिन शर्मा ने ढोलना थाना पुलिस को तहरीर देकर धारा 420/506/ 504 के तहत 8/7/2020 को अभियोग दर्ज करा दिया था। परंतु ढोलना पुलिस पांच माह बीत जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की जबकि आरोपी पक्ष लगातार अपमानित कर रहा है।
जिससे क्षुब्ध होकर विपिन शर्मा ने पहले एसपी मनोज कुमार सोनकर और बाद में हाईकोर्ट में पहुंच कर दोनो की गिरफ्तारी की मांग की और हाईकोर्ट ने तत्काल गिरफ्तारी की मांग, इसके बावजूद भी ढोलना थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।

संवाद:- नूरुल इस्लाम 

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...