सहभोज संगोष्ठी संग किसान बिल पर हुई चर्चा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सहभोज संगोष्ठी संग किसान बिल पर हुई चर्चा

महराजगंज (डीवीएनए)। सदन से सड़क तक किसान बिल की मंजूरी पर चल रहे सियासी घमासान की गूंज अब गाँव के चैपालों तक दिखने लगी है।
प्राप्त समाचार के अनुसार आदर्श नगरपंचायत, सोनौली के वार्ड राहुल नगर में भाजपा के स्थानीय नेताओं द्वारा एक सहभोज संगोष्ठी का आयोजन कर किसान हितैषी महात्वाकांक्षी बिल पर चर्चा-परिचर्चा कार्यक्रम स्थानीय कृषक बंधुओं के बीच संपन्न किया गया।
एक तरफ जहाँ प्रदेश के मुख्य विपक्षी दलों ने इस बिल का पुरजोर विरोध किया है,तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेताओं ने इस बिल को किसानों के हित में भाजपा हाईकमान द्वारा लाया गया एक ऐतिहासिक फैसला बताया जिसमें बिचैलियों से किसानों के सुरक्षा की गारंटी सुनिश्चित किए जाने की बात कही गई।
इस क्रम में भाजपा जिला महामंत्री बच्चूलाल चौरसिया ने कहा कि खुदरे बाजार की तर्ज पर बड़े कृषक बंधुओं को भी खुला बाजार समर्पित कर केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों को बिचैलियों से मुक्ति दिला कालाबाजारियों की छुट्टी कर दी है।यही कारण है कि पूंजीपतियों की सरपरस्त विपक्षी सरकारों की बौखलाहट बढ़ गई है।
कार्यक्रम में भाजपा मंडल मंत्री राजकुमार उर्फ राजू भारती, मनोनीत सभासदगण प्रेम सिंह, राजू गुप्ता,प्रेम जायसवाल, पीएमजेकेवाई नगर अध्यक्ष रवि वर्मा, दिलीप मद्धेशिया, धर्मेन्द्र जायसवाल, भाजपा कार्यकारणी सदस्य संजीव जायसवाल, शक्ति सिंह, राजू गुप्ता, लोकेन्द्र जायसवाल, राजीव जायसवाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...