यूपी के पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

यूपी के पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ (डीवीएन)। आखिर क्या हो गया है कि योगी सरकार में प्रदेश की राजधानी यानी लखनऊ की सुरक्षा की कमान सम्भालने वाले पुलिस कमिश्नर भी सुरक्षित नही है, लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद से उनके आवास व कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
जहां से पूरे प्रदेश की सुरक्षा की तस्वीर तय की जाती है और योगी सरकार यह कह रही है कि प्रदेश में अपराधियों की खैर नही है, लगातार अपराधियों पर कार्यवाही हो रही है फिर भी राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ध्रुवकांत (डीके) ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच डीसीपी दक्षिण को सौंप दी है।
बताते चले कि सोमवार की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर एक अंजान कॉल आई जिससे पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी दी गई। 112 नंबर पर आने वाले कॉल को देखने वाले सिपाही ने इसकी सूचना विभाग के बड़े अधिकारियों को दी। र्सिवलांस सेल ने जब इस नम्बर की जांच की तो उसकी लोकेशन दिल्ली मिली है।
धमकी मिलने के बाद कपुलिस टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुट गई है। वही सरकार ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस कमिश्नर आवास और कायार्लय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...