कड़कती ठंड : गरीबों के दिलों से निकली दुआएं! - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कड़कती ठंड : गरीबों के दिलों से निकली दुआएं!

बांदा। डीवीएनए
“गरीबों की सुनो वह तुम्हारी सुनेगा, तुम उसकी मदद करोगे वह लाख दुवाएं देगा ” कड़ाके की ठंड का आगाज हो गया हैऔर ठिठुरन गरीबों के लिए जान लेवा मुसीबत।ठंड से गरीबों और असहायों को बचाव के लिए एक तरफ प्रशासन जहां कंबल और अलाव की व्यवस्था की तैयारियों में तल्लीन हो गया हैं, वहीं दूसरी तरफ स्वयंसेवी संगठन जरूरतमंदों को गर्म कपड़े और कंबल इत्यादि बांटने में जुट गए हैं। स्वयंसेवी संगठन ‘खिदमत एक कदम’ ग्रुप ने गिरवां क्षेत्र के माधौपुर और पड़ुई गांवों में बूढ़े-बच्चे, महिला-पुरुष आदि गरीब व जरूरतमंद ग्रामीणों को नए गर्म कपड़े वितरित किए।
खासकर ठंड में ठिठुर रहे बच्चे नए गर्म कपड़े पाकर चहक उठे। ग्रुप के सदस्यों ने वितरण में कोविड-19 की गाइड लाइन का भी ख्याल रखा। ग्रुप के अध्यक्ष नदीम अहमद सहित जावेद खां, अबरार खां टीपू, इरशाद हुसैन, शादाब, जाबिर, अजहर और तालिब आदि शामिल रहे।
गौरतलब है कि इसके पूर्व रविवार को स्वयंसेवी संगठन रोटी बैंक सोसायटी ने बोधी पुरवा में काफी तादाद में कपड़े बांटे थे। इससे पहले चिराग फाउंडेशन के तत्वावधान में डा. शबाना रफीक व डा. सबीहा रहमानी आदि की टीम जरूरतमंद महिलाओं को नए कंबल बांट चुकी है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...