कार की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक, पति सहित कई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

कार की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक, पति सहित कई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। कार की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को तीन तलाक देकर एक बच्चे के साथ घर से निकाल दिया गया है। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने विवाहिता के पति सहित कई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
नगर के मोहल्ला बहेड़ा वाला वार्ड नं 18 निवासी मोहम्मद फारूख की पुत्री सरताज की शादी वर्ष 2005 में उत्तराखंड के काशीपुर के मोहल्ला मझरा निवासी अजहर पुत्र खुरशीद के साथ हुई थी। आरोप है कि विवाहिता का पति अजहर, सास बिलकीस,ननद फिरदौस, नन्दोई उस्मान,जेठ अनवर, अख्तर,अकरम व जेठानी नगमा,ने एक राय होकर उसे तंग करना शुरू कर दिया और उससे कार की मांग करते हुए अक्सर उससे मारपीट करने लगे।
विवाहिता का कहना है कि उसके ससुराल वाले काफी अमीर हैं और उसके पिता गरीब व्यक्ति हैं लेकिन उक्त लोग सबकुछ जानते हुए भी अपनी मांग पर अड़े रहे। जैसे तैसे वह समय गुजारती रही लेकिन 2 मई 2020 को उक्त लोगों ने उसे उसके 13 वर्षीय पुत्र फेसल के साथ घर से निकाल दिया जबकि उसके दो पुत्रों 10 साल के अल्फेज और 8 साल के जेद को अपने पास ही रोक लिया।तब से वह अपने मायके में ही रह रही थी लेकिन 13 अक्टूबर 20 को उसके मायके वाले उक्त सभी लोग उसके घर आ गए और उसके मायके वालों की बेइज्जती करने लगे विरोध करने पर उक्त लोगों ने उसके पति को भड़काया और उसे तीन तलाक दिला दिया।
इस मामले में कोतवाली पुलिस ने उक्त सभी के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...