नशेड़ी पति ने पत्नी को दिया तलाक - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

नशेड़ी पति ने पत्नी को दिया तलाक

बिजनौर (डीवीएनए)। भले ही योगी सरकार ने प्रदेश में महिलाओं के लिए महिला सशक्तिकरण कानून बना दिया है लेकिन आज भी महिला उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है। विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों सहित अपने पति पर मारपीट कर घर से निकाल देने तथा पति द्वारा तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है।
दरअसल यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के गांव महल के नगंला का है। एक विवाहिता ने चांदपुर कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जब से उसकी शादी हुई है तभी से ससुराल पक्ष के लोग तथा उसका पति आए दिन उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट कर घर से निकाल देता है।
विवाहिता ने बताया कि उसका पति एक आवारा व नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। नशा करने के बाद उसका पति रोजाना उसके साथ मारपीट करता चला आ रहा है दो दिन पूर्व भी उसके पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।
विवाहिता का आरोप है कि उसके पति ने उसे तीन बार तलाक का शब्द इस्तेमाल कर तलाक दे दी, पीड़ित विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
संवाद दिनेश कुमार प्रजापति

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...