UP सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य निर्वाचित होने पर सम्मानित किए गए मियां साहब, प्रथम नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

UP सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य निर्वाचित होने पर सम्मानित किए गए मियां साहब, प्रथम नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

गोरखपुर (डीवीएनए)। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघभारत गोरखपुर इकाई द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष आर.सी शर्मा ष्निरंकारीष् एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) शमशाद आलम एडवोकेट के निर्देश पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह व जिला अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह के नेतृत्व में इमामबाड़ा स्टेट के सज्जादानशीन सैय्यद अदनान फर्रुख अली शाह मियां साहब को लगातार तीसरी बार (निर्विरोध) उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड का सदस्य चुने जाने पर सम्मानित किया गया।
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघभारत के सदस्यों द्वारा शाल ओढ़ाकर के माला पहनाकर और सम्मान पत्र देकर के मियां साहब को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह ने कहा कि यह गोरखपुर वासियों के लिए गौरव का विषय है कि मियां साहब का संरक्षण समस्त पूर्वांचल सहित पूरे उत्तर प्रदेश को निरंतर मिल रहा है और वह मुतवालियों की समस्याओं को लेकर और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की तरक्की के लिए निरंतर कोशिश कर रहे हैं। इस अवसर पर मियां साहब ने कहा कि यह मेरे लिए हर्ष का विषय है कि मुझे राष्ट्रीय मानवाधिकार संघऋभारत गोरखपुर इकाई के सदस्यों ने सम्मानित किया और साथ ही साथ अपनी जिम्मेदारियों का अहसास कराया मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसको बखूबी तरीके से निभाओ।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह ने कहा कि लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं और हम उम्मीद करते हैं कि आप उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। कार्यक्रम में अंत में कार्यक्रम सहसंयोजक राज शेख ने सबको अपना कीमती समय देने के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही साथ डॉक्टर के शर्मा,राशिद कलीम अंसारी, मोहम्मद आकिब ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर हाजी जलालुद्दीन कादरी,ई. फारूक आजम ,इज्जत गोरखपुरी फैजनाउल्लाह, अयान, आशीष रूंगटा, मोहम्मद इमरान, राज शेख,सेराज सानू, फरहान आलम, मिनहाज सिद्दीकी, अशफाक हुसैन मेकरानी, पंकज मोदनवाल, डॉ राशिद हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...