मशहूर गीतकार संतोष आनंद को RK श्रीवास्तव ने दी जन्मदिन की बधाई - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मशहूर गीतकार संतोष आनंद को RK श्रीवास्तव ने दी जन्मदिन की बधाई

   

पटना। मशहूर गीतकार संतोष आनंद इन दिनों फिर से खूब सुर्खियों में हैं। लगता है जैसे किसी ने नदी के ठहरे पानी में कंकड़ दे मारा है। लाखों-करोड़ों भारतीयों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर गीतकार संतोष आनंद का 5 मार्च को जन्मदिन है।

प्रसिद्ध शिक्षक आरके श्रीवास्तव ने संतोष आनंद को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि देश के गौरव शतायू हो यही ईश्वर से कामना है। माता रानी हमेशा उन्हें स्वस्थ रहे।

देश के प्रसिद्ध शिक्षक आरके श्रीवास्तव ने कहा संतोष आनंद जैसे लोग सदियों में एकबार जन्म लेते है, भारत सरकार को इन्हे पद्म पुरस्कार से सम्मानित करना चाहिये। बिहार के आरके श्रीवास्तव ने कहा इसी सप्ताह ही संतोष आनंद जी से मिलकर उनका आशीर्वाद लूंगा, ऐसे लोगो का सानिध्य यह सिखाता है की “जीतने वाले छोड़ते नहीं और छोड़ने वाले जीतते नहीं “

आपको बताते चले कि इंडियन आइडल (Indian Idol शो के हाल ही के एपिसोड में मशहूर गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) आए थे। ‘जिंदगी की ना टूटे लड़ी’, ‘एक प्यार का नगमा है’ जैसे सुपरहिट गाने लिखने वाले मशहूर गीतकार संतोष आनंद ने शो में जब अपनी आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोगों की आंख भर आई।

शो में संतोष आनंद (Santosh Anand) ने बताया कि वह बरसों बाद मुंबई में आए हैं और उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। शो के दौरान संतोष आनंद (Santosh Anand) अपनी पुरानी बातों को याद कर भावुक हो गए।संतोष आनंद (Santosh Anand) ने शो में कहा कि ऊपरवाले ने मुझे बहुत कुछ दिया था लेकिन वो सबकुछ चला गया।

Post Top Ad

loading...