RK सिन्हा का कांग्रेस पर जोरदार हमला, बोले- प्रजातंत्र की हत्यारिन कौन थी? - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

RK सिन्हा का कांग्रेस पर जोरदार हमला, बोले- प्रजातंत्र की हत्यारिन कौन थी?

 

पटना। भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद, राज्य सभा आरके सिन्हा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है।

उन्होंने अपने जारी बयान में कहा कि कांग्रेस पूरे देश में अब सत्याग्रह करके किसानों का सहयोग जुटाने की बात कर रही है। पहले तो उन्होंने पूरे किसान आन्दोलन को योजनाबद्ध ढंग से फाइनेन्स किया और पूरी कोशिश की कि किसानों का आन्दोलन उनके कब्जे में आ जाये। लेकिन, उनके सारे तिकड़म के बाद भी जब किसान उनके कब्जे में नहीं आये, तो अब वे सत्याग्रह का रास्ता अख्तियार करने वाले हैं। सत्याग्रह तो बहुत अच्छी चीज है।

मोदी जी तो ‘‘अमृत महोत्सव’’ की शुरुआत कर रहे हैं, आजादी के पचहतरवें वर्षगांठ के शुरुआत के रूप में । सावरमती आश्रम से डांडी मार्च का भी शुरुआत करवाया उन्होंने । कांग्रेस को समझ में ही नहीं आ रहा है कि वो करना क्या चाहती है? कांग्रेस अब बिलकुल फेसबुकिया पार्टी बन चुकी है। अब ट्विटर और फेसबुक ही इनका आधार रह गया है।

जनता से अब इनको कोई सरोकार नहीं रह गया है। अब ये प्रजातंत्र की बात करते हैं। आप जरा देख लीजिए कि इनकी पार्टी के अन्दर में प्रजातंत्र कितना है। प्रजातंत्र की हत्यारिन कौन थी? एक ही बार तो प्रजातंत्र की हत्या हुई है इस देश में । बार बार मिलिट्री शासन नहीं लगा है । एक बार ही प्रजातंत्र का गला घोंटने की असफल कोशिश की गई वह भी उन्हीं के महान नेताओं द्वाराI

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...