उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी हैं: अलीना अंसारी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी हैं: अलीना अंसारी

आगरा (डीवीएनए) , ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन आगरा की तरफ से पेट्रोल, डीजल कानून व्यवस्था को लेकर ज़िला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय उत्तर प्रदेश, के नाम ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन से सम्बन्ध में ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन आगरा ज़िला अध्यक्ष अलीना अंसारी ने बताया कि हमने पेट्रोल, डीजल कानून व्यवस्था को लेकर निम्न मांग ज़िला अधिकारी के मध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय सामने रखी है जो इस प्रकार है।
1- पेट्रोल, डीजल गैस के दाम कम कराये जाए।
2- बहन, बेटियों के साथ बलात्कार व हत्या की घटना बढ़ रही है बहन, बेटियों की सुरक्षा व्यवस्था का सही इन्तज़ाम किया जाए।
3- आम आदमी से लेकर व्यपारी वर्ग के साथ लूट व हत्या के केस बढ़ रहे है। आम आदमी से लेकर व्यपारी वर्ग सुरक्षा व्यवस्था का सही इन्तज़ाम किया जाए।
ज़िला अध्यक्ष ने बताया है कि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा मनमानी टैक्स वसूली की जा रही है । इस लिए गैस, पेट्रोल, डीजल के दामों में भारी व्रद्धि हुई है । जबकि अन्य देशों में ये सामग्री भारत से कम मूल्यों पर अभी भी उपलब्ध हो रही है। इस लिए पेट्रोल,डीज़ल गैस,को जीएसटी के दायरे में लाया जाए। मौजूदा समय में बढ़ोतरी से महंगाई बढ़ रही है जिसका बोझ उठाने में मजदूर, युवा,छात्र,महिलाएं के साथ आम आदमी इस बोझ को सहन नहीं कर पा रहा है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है। जगह जगह पर बहन, बेटियों के साथ बलात्कारी हत्या करके खुले आम घूम रहे है। गांव शहर में लूटपाट खुलेआम हो रही है। प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। अपराधियों के दिल से पुलिस का खोफ निकल चुका है। इस लिए महामहिम जी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के सभी घटक दल आपसे अनुरोध करते है। कि बढ़े हुए मूल्यों को सरकार से कम कराने के साथ साथ कानून व्यवस्था को सही करने के सरकार को आदेश करे.ताकि आम जनमानस का जीवन यापन सही ढंग से हो सके ।
ज्ञापन देते वक़्त शहर अध्यक्ष सब्बीर अब्बास , ज़िला प्रवक्ता आरिफ सकलेनी, जिला महा सचिव शारुख सलीम ज़िला महा सचिव दानिस खान ज़िला सचिव सलमान खान आदि मौजूद रहे,
संवाद , दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...