दवा कारोबारी से आठ लाख रुपए की लूट - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

दवा कारोबारी से आठ लाख रुपए की लूट

गोरखपुर (डीवीएनए)।आज दिन दहाड़े एक दवा कारोबारी को असलहा सटाकर आठ लाख रूपए लूट लिए गए। तीन बाइकों पर सवार छह अपराधियों ने इस वारदाता को अंजाम दिया। मिली जानकारीके अनुसार दवा कारोबारी का नाम जयप्रकाश यादव है। वह गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के ग्राम छितौना के निवासी हैं।
जयप्रकाश यादव का भर्रोह कस्बे में एक मेडिकल स्टोर है। बुधवार सुबह करीब छह बजे वह अपने मेडिकल स्टोर जा रहे थे। अभी भर्रोह कस्बे में पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने उन्?हें घेरकर असलहा तान दिया। इसके बाद उनका बैग छीनकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लूटे गए रुपए हुंडी कारोबार से सम्?बन्धित थे। जय प्रकाश, बुधवार सुबह ये रुपए लेकर बाड़ीतरया गांव के एक व्यक्ति को देने जा रहे थे। जय प्रकाश यादव के मुताबिक वारदात के वक्?त उन्?होंने बैग को आगे गले में टांग रखा था। उन्होंने बाइकों पर सवार बदमाशों को पहले भी अपने आगे-पीछे देखा लेकिन जब तक कुछ समझ पाते यह वारदात हो गई। वारदात के तुरंत बाद जयप्रकाश ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस तुरंत सक्रिय भी हो गई। पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में काफी दूर तक गई भी लेकिन कोई हाथ नहीं लगा।
प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। घटना स्?थल पर मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...