प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में संगठन को मज़बूत करने के लिए प्रयासरत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में संगठन को मज़बूत करने के लिए प्रयासरत

सुल्तानपुर (डीवीएनए ) :- कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कैलेंडर वितरण कार्यक्रम में कादीपुर टाउन एरिया व ब्लॉक कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक कादीपुर अधिवक्ता सभागार में संपन्न हुई ।
यहां जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा ब्लाक व न्याय पंचायत कमेटी के ऊपर बहुत ही अहम जिम्मेदारी है । ग्राम सभा व बूथ कमेटी का गठन आपके द्वारा ही किया जाएगा । बूथों पर मजबूत संगठन से प्रदेश की तकदीर बदलेगी यह प्रियंका गांधी जी की अहम सोच है । उनके संदेशों का कैलेंडर गांव-गांव तक पहुंचाने का काम करें । बूथस्तर पर कांग्रेस का मजबूत संगठन खड़ा करने के लिए प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं । संगठन सृजन अभियान की सफलता के बाद अब बारी गांव और बूथों पर मजबूत संगठन खड़ा करने की है । उन्होंने कहा आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए पार्टी बूथ स्तर पर मजबूत संगठन खड़ा करने के लिए संकल्प बद्घ है । सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ संपर्क कर नए लोगों को जोड़ते हुए सभी जातियों को समाहित करते हुए ग्राम सभा व बूथों पर मजबूत संगठन तैयार करें । उन्होंने ब्लॉक कमेटी के सदस्यों से सभी कार्यकर्ताओं का पूरा डाटा रखने व उनके साथ नियमित बैठकर करते हुए कार्यकर्ताओं व जनता की समस्याओं को जानने समझने का काम करने का आवाहन किया ।
वरिष्ठ नेता प्रमोद मिश्रा ने कहा राष्ट्रीय महासचिव प्रदेश की प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में लगातार संगठन का मजबूत ढांचा खड़ा करने के लिए प्रयासरत हैं । पिछले 32 सालों से प्रदेश में पिछड़ रही कांग्रेस पार्टी में नई जान फूंकने का समय आ गया है । सभी निष्ठावान कांग्रेसियों को एकजुट होकर पार्टी के बूथ स्तर पर संगठन खड़ा करने में मदद करनी चाहिए । आप संगठन से हम ग्राम पंचायत से लेकर प्रदेश की पंचायत और फिर देश की पंचायत में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकेंगे । आपसी मतभेद भुलाते हुए सभी को एकजुट होकर कार्य करने की आवश्यकता है ।
जिला महासचिव विजय पाल ने कहा संगठन अभियान में जिस में वरिष्ठ नेताओं की भागीदारी रही है उन्हें भरोसा है ब्लॉक व टाउन एरिया कमेटी के लोग भी उतनी ही मजबूती से काम कर बूथ स्तर पर मजबूत संगठन खड़ा कर श्रीमती प्रियंका गांधी को तोहफा देंगे । कार्यक्रम को टाउन एरिया अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह , संजीव मिश्रा , जय प्रकाश सिंह , आदि ने संबोधित किया ।
इस अवसर पर प्रियंका गांधी के संदेशों से भरा वार्षिक कैलेंडर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच वितरित किया गया । कैलेंडर में दर्शाए गए चित्रों को देखकर लोग मुदित हो उठे । सभी ने संकल्प लेकर कादीपुर ब्लॉक व टाउन एरिया में मजबूत संगठन खड़ा करने का बीड़ा उठाया ।
कार्यक्रम में प्रमुख रुप से अजय कुमार पांडे गुड्ड , महेंद्र प्रताप पांडे , निरुपम उपाध्याय, बृजेंद्र पाठक, श्यामू मोदनवाल, दिनेश सिंह, अरविंद सिंह पप्पू, मनोज सिंह, रूद्र प्रताप सिंह, रामअचल मौर्य, सुशील कुमार सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष ध्रुव श्याम सिंह, अशोक वर्मा आदि मौजूद रहे ।
संवाद , अज़हर उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...