उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगाया जनता दर्शन - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लगाया जनता दर्शन

लखनऊ (डीवीएनए)। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हर व्यक्ति की समस्याओं का सार्थक व सकारात्मक समाधान किया जायेगा। श्री मौर्य ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित व समयबद्ध समाधान किया जाना सरकार की प्राथमिकता और प्रतिबद्धता भी है, हम अपनी प्रतिबद्धताओं के अनुरूप जन समस्याओं के निराकरण का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि जनता को सही और समय से न्याय मिले। श्री मौर्य आज अपने सरकारी आवास 7 कालिदास मार्ग पर आयोजित जनता दर्शन में जनसमस्याएं सुन रहे थे।
उपमुख्यमंत्री ने फरियादियों से सीधे रू-ब-रू होते हुये उनकी समस्याएं सुनीं व उनके समयबद्ध निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जनता दर्शन में आज फरियादियों का भारी मजमा रहा। लखनऊ,मुजफ्फरनगर ,बदायूं ,अंबेडकरनगर ,मैनपुरी ,लखीमपुर -खीरी ,जालौन, झांसी, कन्नौज ,रामपुर, अयोध्या, हापुड़, बरेली, सुल्तानपुर ,कानपुर नगर ,सहारनपुर, वाराणसी ,प्रयागराज ,बिजनौर, मऊ, सीतापुर सहित लगभग 02 दर्जन जिलों से आये लोगों ने अपनी विभिन्न प्रकार की समस्याएं रखी,जिनके निस्तारण के निर्देश उन्होने संबंधित अधिकारियों को दिए। श्री मौर्य ने यह भी निर्देश दिए हैं कि समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाए, ताकि किसी फरियादी को बार-बार चक्कर न लगाना पड़े।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ में जनता दर्शन के बाद प्रयागराज में भी जनता दर्शन लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व उनके त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...