हो गया कमाल:बांदा की बेटी के सिर इंडिया प्रिसेंज का ताज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

हो गया कमाल:बांदा की बेटी के सिर इंडिया प्रिसेंज का ताज

बांदा (डीवीएनए)। बुंदेलखंड की बेटी ने कमाल और धमाल मचा दिया, सुंदरता के क्षेत्र में भी अपना परचम लहरा दिया, बॉलीवुड और मॉडलिंग क्षेत्रों से आईं सुंदर प्रतिभागियों को मात देते हुए प्रतियोगिता का दूसरा खिताब कांस्य पदक (क्राउन मेडल) के साथ जीता।
राजधानी लखनऊ में दो दिवसीय मिस इंडिया ताज प्रतियोगिता का आयोजन एक ग्रुप ने किया था। इसमें देश के दिल्ली, मुंबई, आगरा, प्रयागराज सहित बॉलीवुड और मॉडल शामिल हुए। बांदा से रिया रैकवार ने प्रतिभाग किया। वह यहां श्रेया आकर्ष इंस्ट्टीयूट की नृत्य छात्रा हैं। इस मॉडलिंग प्रतियोगिता में रिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडिया ताज प्रिसेंज का दूसरा खिताब जीता। उसे कांस्य पदक दिया गया। सिर पर चमकता ताज पहनाया गया। निर्णायकों में डॉ. नीमा पंत सहित कई सदस्य शामिल रहे।
प्रतियोगिता का खिताब जीतकर बांदा लौटी रिया का श्रेया आकर्ष इंस्टीट्यूट में स्वागत हुआ। उसने बताया कि उसके इस शौक को मां सुधा रैकवार ने पूरा सहयोग दिया। सुधा स्वयंसेवी संगठन चलातीं हैं। पिता व्यापारी हैं।
रिया ने बताया कि मॉडलिंग और डांस का उसे बचपन से ही शौक और सपना था। उसकी तमन्ना मिस यूनिवर्स बनने की है। रिया ने बताया कि मॉडलिंग में कैसे वॉक करनी है? कैसे उठना बैठना है और डाइट प्लान इत्यादि सब कुछ यूट्यूब से देखा। श्रेया इंस्ट्टीयूट की निदेशक अंजू दमेले उसे पूरा सपोर्ट करती हैं।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...