रिश्ता हुआ शर्मसार, चाचा ने आठ वर्षीय भतीजी से किया दुराचार! - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

रिश्ता हुआ शर्मसार, चाचा ने आठ वर्षीय भतीजी से किया दुराचार!

बांदा(डीवीएनए )। जिले में मानवता औऱ रिश्ता शर्मसार हो गया। हम आपको बता रहे हैं हैवानियत की ऐसी खबर जिसे पढ़कर आप सोचने को मजबूर हो जाएगें कि समाज किस तरह गर्त की औऱ बढ़ रहा हैं।
खबर जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।यहां रिश्ते के चाचा ने आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
उधर, बालिका के परिजनों ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया। सोमवार की रात बालिका छोटी बहन के साथ सो रही थी। माता-पिता जसपुरा अस्पताल गए हुए थे। रात में ही पड़ोसी युवक ने आकर दरवाजा खुलवाया और घर में दाखिल होकर बालिका का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया।
इस बीच छोटी बहन जाग गई तो उसे धौंस धमकी देकर खामोश कर दिया। बाद में आरोपी बालिका को पड़ोस स्थित अपने घर ले गया। वहां रातभर अपने साथ रखा। सुबह बालिका की मां पहुंची तो आरोपी बालिका को छोड़कर भाग निकला। पिता ने थाने में आरोपी सत्यनारायण के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जसपुरा थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि परिजनों ने बालिका का मेडिकल कराने से लिखित रूप में इनकार किया है। बालिका के बयान भी दर्ज नहीं कराए गए।
संवाद , विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...