साप्ताहिक बंदी का रहा मिला जुला असर रहा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

साप्ताहिक बंदी का रहा मिला जुला असर रहा

महाराजगंज डीवीएनए। जिले के कोल्हुई बाजार में उत्तर प्रदेश उद्योग प्रतिनिधि मंडल के द्वारा वार्षिक बैठक में व्यापारियों द्वारा एक दिन साप्ताहिक बंदी की मांग करने पर व्यापारियों की सहमति पर व्यापार मंडल ने शुक्रवार को बाजार में प्रचार कराके तथा सहमति पत्र पर व्यपारियो के हस्ताक्षर करा कर शनिवार को बंदी की घोषणा किया, जिसके पक्ष में शनिवार को अधिक से अधिक लोगों ने दिन के 12 बजे तक अपनी दुकानें बंद रखी ,जबकि कुछ लोग अपनी दुकानें खोले रखे ।
इस सम्बन्ध में व्यापार मंडल के लोगों ने बताया कि वार्षिक बैठक में अधिक से अधिक व्यापारियों ने एक दिन साप्ताहिक बंदी की मांग किया था ,क्योंकि कोल्हुई एक ग्रामसभा है तो सभी व्यापारियों की सहमति से ही बन्द संभव है ,इसलिए व्यापार मंडल एक प्रयास किया है सभी व्यापारियों को एकजुट करने का ,जबकि बंद के पक्ष में अधिक से अधिक लोगों ने अपनी दुकानें बन्द रखी । एक बार फिर सभी व्यापारियों के साथ बैठक की जाएगी अगर सभी व्यापारी सहमति बनाते है बंदी के लिए तो एक बार फिर व्यापार मंडल प्रयास करेगा।
इस संबंध में थाना प्रभारी कोल्हुई भरत भूषण यादव द्वारा उक्त बंदी के संदर्भ में व्यपारियो का समर्थन देखते हुए कहा गया कि बंदी को प्रशासनिक अधिकारियो से अवगत कराकर प्रशासन के मौजूदगी में व्यापारियों के साथ एक बैठक कर उनकी सहमति पर बंदी को निर्धारित किया जाएगा।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...