महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

कन्नौज डीवीएनए। कन्नौज की तिर्वा तहसील में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने अपने पति के ऊपर लगे मुकदमे खत्म कराने के लिये आत्मदाह की कोशिश की।

महिला से तेल का केन छीनने की जद्दोजहद में सीओ की आंख में पेट्रोल चला गया। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

कन्नौज की तिर्वा तहसील में समाधान दिवस चल रहा था। डीएम राकेश कुमार मिश्रा व एसपी प्रशांत वर्मा फरियादियों की समस्या सुनकर उनका निपटारा कर रहे थे। तभी तहसील परिसर की तरफ सारी पुलिस फोर्स भागने लगी। हड़कम्प मचा तो सभी बाहर भागे।

बाहर एक महिला से सीओ तिर्वा कुछ छीनने की कोशिश कर रहे थे। छीना झपटी के दौरान थोड़ा तेल छिटककर उनकी आंख में चला गया। किसी तरह महिला से केन छीनकर उसे एक कमरे में बन्द किया गया।

जानकारी करने पर पता चला कि महिला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के भारापुर गांव की निर्मला देवी है। उज़के हिस्ट्रीशीटर पति अजीत पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पति पर लगे मुकदमों को हटाने का दबाव बनाने के लिये उसने आत्मदाह की कोशिश की।

एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में जिन लोगों की इसमे संलिप्तता मिलेगी उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...