सुंदर और रुचिकर फ़ोटो प्रदर्शनी देखकर आया आनंद: पीयूष मोर्डिया - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

सुंदर और रुचिकर फ़ोटो प्रदर्शनी देखकर आया आनंद: पीयूष मोर्डिया

अलीगढ़ (डीवीएनए )अलीगढ़ राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी के दरबार हॉल में स्वतंत्र फोटो जर्नलिस्ट मनोज अलीगढ़ी की फोटो प्रदर्शनी “विविधा” का उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर अलीगढ़ मंडल के आईजी पीयूष मोडिया ने मौजूद अतिथियों के साथ सामूहिक रूप से किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि इतनी सुंदर और रुचिकर दिखने वाली तस्वीरें यहां लगाई गईं हैं, यह मैंने सोचा भी नहीं था। इस फोटो प्रदर्शनी में बेंचमार्क्स स्टैंडर्ड पर आधारित विभिन्न विषयों को चयनित किया गया है, जिसमें उनकी दूरदृष्टि, सामाजिक भावनाओं की गहराइयों को और गुणों को दर्शाती हैं। मनोज अलीगढ़ी के कार्य का कैनवास काफी बड़ा है।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि, विवेक बंसल (कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी हरियाणा) ने कहा कि भारत की मिली-जुली संस्कृति की तस्वीरें उत्कृष्ट और विभिन्न पहलुओं को दर्शाती हैं।
विशिष्ट अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में पधारे मुख्य चिकित्सा अधिकारी भानु प्रताप सिंह कल्याणी ने कहा कि मानोज अलीगढ़ी की तस्वीरें, इनके जुनून को दर्शाती हैं। जो अपने कार्य से पूजा करता है वह एक दिन मंजिलों तक जरूर पहुंचता है और इनकी मेहनत इस फोटो प्रदर्शनी में स्पष्ट दिखाई दे रही है।
इस मौके पर आबकारी अधिकारी धीरज शर्मा ने मनोज अलीगढ व उनकी पूरी टीम को अनंत शुभकामनाएं दीं।
जिला मलेरिया अधिकारी डॉ. राहुल कुलश्रेष्ठ ने कहा, स्वर्गीय सतीश कुलश्रेष्ठ की सैद्धांतिक और ईमानदारी की पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ नया पन किया है। उसी आदर्शों का पालन करते हुए मनोज अलीगढ़ आज सबमुकाम पर पहुंचे हैं, मैं उनके उज्जवल भविष्य और उन्नति की कामना करता हूँ।
इस अवसर पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व जनसंपर्क अधिकारी श्री राहत अबरार ने श्री सतीश कुलश्रेष्ठ जी की पुरानी बातों को याद कर, उनकी कमी का एहसास कराया।
कार्यक्रम के दौरान आईजी पियूष मोडिया जी को सामूहिक रूप से शोल, पगड़ी एवं बुके भेंट कर मौजूद अतिथियों ने स्वागत किया।
इस कार्यक्रम में मोहम्मद अहमद सेवन, रोहताश कुमार विकी, मुकेश सिंह, आशीष कुमार, जीशान अहमद, तारा सिंह दिल्ली गेट, अर्चना रंजन गुप्ता, श्रीमती कमलेश यादव आदि लोगों को आई जी द्वारा शॉल उड़ाकर सम्मानित भी किया गया।
कार्यक्रम का संचालन मुशर्रफ हुसैन मैहजर ने किया।
मनोज अलीगढ़ी की माता जी श्रीमती राममूर्ति देवी को विभिन्न लोगों ने पगड़ी पहनाकर, शाल ओढ़ाकर और मोतियों की माला पहनाकर, बेटे के कार्य की सराहना करते हुए किया। इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद अतिथियों का मनोज अलीगढ़ी ने आभार व्यक्त किया। सभी को मांस और सैनिटाइजर से भी जागरूक कराया गया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...