चाकू की नोक पर परिवार से जेवरात व नकदी लूटी - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

चाकू की नोक पर परिवार से जेवरात व नकदी लूटी

मुरादाबाद डीवीएनए। मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में परिवार के साथ चाकू की नोक पर चार नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की। क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची थाना नागफनी पुलिस जांच में जुटी है।

दरअसल आपको बता दें मुरादाबाद जनपद के नागफनी थाना क्षेत्र के मोती बाग इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक मकान के अंदर 4 नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोक पर परिवार को डरा धमका कर लूट की घटना को अंजाम दिया।

दरअसल मकान स्वामी तस्लीम ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे के आसपास चार नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस आए जहां घर में उनकी बीवी और बच्चे घर में अकेले थे। तभी बदमाशों ने घर में घुसकर उनके बच्चों के ऊपर चाकू रखकर घर में रखे जेवरात एवं नकदी लूटपाट करते हुए फरार हो गए पीड़ित द्वारा बताया गया है कि 26 फरवरी को उनके छोटे भाई की शादी थी इसी के चलते घर में जेवरात और नगदी पैसे रखे थे जो बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए।

वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही नागफनी थाना पुलिस एवं सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का निरीक्षण किया तो वही मौके पर पहुंची सीओ सिटी इंदु सिद्धार्थ द्वारा बताया गया है कि रात के समय 4 नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है।

लगभग डकैतों ने 2 लाख रुपए की घटना की वारदात को अंजाम दिया है जिसके बाद हम इस मामले की जांच पड़ताल करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाऐगा।

संवाद नासिर खान

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...