DM ने किया कोविड-19 टीकाकरण के ड्राई रन का निरीक्षण, दो चरणों में होगा टीकाकरण - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

DM ने किया कोविड-19 टीकाकरण के ड्राई रन का निरीक्षण, दो चरणों में होगा टीकाकरण

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। कोविड-19 वैक्सीन के टीकाकरण के ड्राई रन के दौरान मंगलवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी और मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मिलिंद चंद्र गर्ग ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैयारियों का निरीक्षण किया ।
राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को कोविड-19 टीकाकरण से पूर्व ड्राई रन का आयोजन किया गया । जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मिलिन चंद गर्ग ने चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर मोहम्मद असलम से टीकाकरण की तैयारियों के संबंध में विस्तार से जानकारी ली ।
इस दौरान चिकित्सा अधीक्षक डॉ मोहम्मद असलम ने बताया कि दो चरणों में लगभग 700 लोगों को कोविड-19 का टीकाकरण किए जाने का लक्ष्य है । मंगलवार को ड्राइ रन के दौरान 50 लोगों पर इसका रिहर्सल किया गया है।इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड टीकाकरण की तैयारियां जोरों पर हैं और इसमें किसी तरह की कोई कोताही नहीं इसलिए रिहर्सल के तौर पर आज ड्राई रन किया जा रहा है फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण सत्र की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...