एटा रोटी बैंक पर लगातार तीसरे वर्ष हुआ कम्बल वितरण कार्यक्रम - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

एटा रोटी बैंक पर लगातार तीसरे वर्ष हुआ कम्बल वितरण कार्यक्रम

एटा। (डीवीएनए)गरीब बच्चे औऱ असहाय लोगो को एटा रोटी बैंक संचालक समिति की तरफ़ से बुधवार को सर्दी की मार झेल रहे। जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित किए गए।
 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड रहे। इसके बाद संस्था को ओर से जेल अधीक्षक पी पी सिंह ने भी किये गरीब असहाय लोगो को कंबल वितरण,जेल अधीक्षक पी पी सिंह द्वारा कोरॉना lockdown मे प्रतिदिन 200 लोगो को भोजन स्वयं के खर्चे से कराया गया। 
पी पी सिंह को रोटी बैंक द्वारा उनके किए गए सराहनीय कार्य के लिए शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के बाद सभी आगुन्तकों ने गरीब लोगों को भोजन भी परोसा गया। बता दे कि शहर में एक जगह ऐसी भी जहाँ सैकड़ो गरीबो का रोज भर रही पेट एटा की रोटी बैंक है। यहाँ न कोई जाति,न कोई धर्म नहीं देखा जाता।  जैसी महामारी में भी एटा रोटी बैंक गरीव असहाय लोगो को रोज,भोजन करवाया। 

इस मौके पर  जेल अधीक्षक पी पी सिंह द्वारा एटा रोटी बैंक को उनके सराहनीय कार्य के लिए धन्यवाद दिया गया तथा भविष्य में रोटी बैंक को किसी भी प्रकार की मदद के लिए आश्वासन दिया।और कहा कि हम सब लोग मिलकर ये कोशिश करे कि एटा शहर में कोई भूखा ना रहे ।
इस दौरान,डॉ योगेंद्र कुमार गुप्ता,संस्थापक मोहम्मद आमिर।पी पी सिंह जेल अधीक्षक एटा,विधायक डेविड,सीओ सिटी, और संचालक मु.वारिस मौजूद रहे।

संवाद:- दानिश उमरी 

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...