महंगे शौक ने दो सगे भाइयों को बना दिया लुटेरा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

महंगे शौक ने दो सगे भाइयों को बना दिया लुटेरा

मथुरा (डीवीएनए)। ओमैक्स सिटी लूटकांड में पुलिस ने दोनों भाइयों को मय तमंचा गिरफ्तार कर लुटे गये माल व नगदी की बरामदगी की है। गौरतलब है कि बीती 2 जनवरी की दोपहर दो हथियारबन्द बदमाशों ने पाश कॉलोनी ओमैक्स हाउसिंग सोसायटी के एक फ्लैट में दिनदहाड़े गृहस्वामिनी महिला को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व नगदी लूट ली थी। हाई फाई सुरक्षा से लैस ओमैक्स में दिनदहाड़े लूट से जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया वही कॉलोनी के वाशिंन्दे भी दहशत में आ गये।
मुआयना करने पँहुँचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने लूटकांड के खुलासे के लिए तीन टीमो का गठन किया गया था। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए अपना जाल बिछा दिया। महज 48 घण्टे में पुलिस टीम बदमाशों के नजदीक पहुंच गई।और बीती रात लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश धीरेंद्र और लोकेंद्र मूल निवासी थाना भितरवार ग्वालियर ने बताया कि वह विगत करीब 10 वर्षों से रुक्मिणी विहार में बने सरकारी फ्लैट में किराए पर रह रहे थे। उन्हें शुरू से ही महंगी बाइक, ब्रांडेड कपड़े व जूतों का शौक था। इसी शौक के चलते हाल ही में एक रेसिंग बाइक खरीदी थी।लेकिन वह उसके पूरे पैसे नही दे पा रहे थे।जिसके कारण उनको लूट करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि लूट के लिये उनके द्वारा कई कॉलोनियों की रेकी की गई। जिसमे ओमैक्स को सुरक्षा के लिहाज से मुफीद पाया।और घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लुटे गये जेवरात व नगदी बरामद कर ली है।
थाना जमुनापार पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। सचिन पुत्र विजय निवासी राम नगर लक्ष्मीनगर थाना जमुनापार, योगेश कुमार पुत्र सवान सिंह निवासी शिवनगर कालोनी थाना जमुनापार, रिंकू पुत्र पप्पू निवासी तैयापुर थाना जमुनापार को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से एक हथौडा, एक प्लाश, एक छैनी, एक आरी ब्लेड तथा एक छुरा बरामद किया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...