धान के भुगतान सहित अनेक मांगो को लेकर गरजे अभाकिमस कार्यकर्ता - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

धान के भुगतान सहित अनेक मांगो को लेकर गरजे अभाकिमस कार्यकर्ता

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए(। कालाझांडा समिति पर किसानो के धान से भरे वाहनों की खरीद कराए जाने सहित विभिन्न मांगो को लेकर अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन करते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
सोमवार को अभाकिमस के कार्यकर्ता भारी संख्या में उपजिलाधिकारी कार्यालय पर एकत्र हुए। जहां कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन करते हुए उपजिलाधिकारीअवनीश कुमार सिंह की गैरमौजूदगी में उनके स्टैनो सचिन कुमार को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि किसान सेवा सहकारी समिति पर धान से भरे खड़े हुए हैं लेकिन धान की खरीद नही की जा रही है और खरीदे गए धान का एक माह बाद भी भुगतान नही हुआ है।
कार्यकर्ताओ ने चेतावनी दी कि मांगो को जल्द पूरा नही किया गया तो वह आंदोलन करने को बांध्य होगे। वहीं उपजिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर कहा गया है कि 40 दिन से दिल्ली के बार्डरो पर किसान कृषि विरोधी तीनो काले कानून वापस करवाने की मांग कर रहे है। आंदोलन के दौरान करीब 40 किसानो की मौत हो चुकी है।
उन्होने कहा कि कृषि विरोधी तीनो कानून पूर्ण से वापस लिए जाए। एम,एस,पी की गारंटी दी जाए,और आंदोलन के दौरान मृतक किसानो को मुआवजे देने की व्यवस्था की जाए।
ज्ञापन देने वालो में प्रीतम सिंह, कैलाश सिंह, मनोज कुमार, नरेश सिंह, वीर सिंह, संजीव सिंह, अमित कुमार आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...