एक साथ उठी पति और पत्नी की अर्थियां, मंजर देख रो उठे लोग - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

एक साथ उठी पति और पत्नी की अर्थियां, मंजर देख रो उठे लोग

महराजगंज (डीवीएनए)। जब पति और पत्नी की अर्थियां एक साथ उठी तो देखने वाले दहल उठे, लोगों के आंखों में आंसू थे लेकिन होनी को कौन टाल सकता है, ईश्वर जैसे चाहे वैसे ही अपने पास बुला लेता है।
बताते चले कि फरेन्दा दक्षिणी बाईपास पर 18 जनवरी की रात ट्रक व बोलेरो के आपस मे टकरा जाने से नौतनवा नगर के मधुबन नगर निवासी राकेश एवं उनकी धर्मपत्नी शीला की मृत्यु हो गयी और परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए थे जिनका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। पोस्टमार्टम उपरान्त रात में मृत दोनों शरीर जब घर पहुचा तो परिवार के अन्य लोगो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
मुहल्ले के लोगो व वार्ड सभासद गुड्डू अन्सारी द्वारा दिये सूचना पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान दोमुहान घाट पहुचे और खुद उपस्थित रहकर दोनों मृत शरीरों को उनके छोटे पुत्र अमरेश के हाथों दाह संस्कार करवाया और परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया। मृत दम्पति अपने पीछे अविवाहित दो पुत्र आदित्य व अमरेश व दो पुत्रिया काजल व आँचल को छोड़ गए जबकि पिछले वर्ष ही राकेश के बड़े भाई राम मिलन की भी मृत्यु हो गयी और उनकी भी 6 अविवाहित पुत्रियां है और माह मई में एक पुत्री की शादी का दिन सुनिश्चित हुआ था। अब इन सब बच्चो की जिम्मेदारी घर के बुजुर्ग 70 वर्षीय पिता जोखन व माता अकाली के कमजोर कंधों पर आ गयी है।
संवाद विनोद सोनी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...