कबूतर ने मचाया हड़कंप, पार्क में गूंजने लगी भाग जा, भाग जा की आवाज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

कबूतर ने मचाया हड़कंप, पार्क में गूंजने लगी भाग जा, भाग जा की आवाज

बांदा (डीवीएनए)। जिला मुख्यालय में आज एक कबूतर ने हड़कंप मचा दिया, टहलने वाले लोग आपस में चिल्लाने लगे भाग जा, भाग जा, अब पूरा मामला समझिए आज सुबह सुबह सूचना मिली की शहर के अवस्थी पार्क में एक पक्षी मरा पड़ा है। इस बात की सूचना यहां पर घूमने-टहलने आने वाले इस पार्क से निखिल सक्सेना ने दी। अवस्थी पार्क में जाकर देखा गया तो एक कबूतर यहां मरा हुआ पड़ा था। यहां घूमने आने वाले लोग आशंका व्यक्त कर रहे थे कि कहीं यह बर्ड फ्लू की दस्तक तो नहीं।
देश के कई राज्यों में बर्ड फ्लू धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है हद तो तब हो गई जब तमाम पाबंदियों के बीच कानपुर प्राणी उद्यान में कुछ पक्षियों के मरने की सूचना आई। इसी को देखते हुए यहां के लोग भी चिंतित हुए की बांदा में भी कहीं बर्ड फ्लू ने अपनी दस्तक तो नहीं दे दी है।अगर संजोग वश ऐसा हो गया तो यह वाकई चिंता में डालने वाली बात है। अभी पूरा देश कोरोना से निजात भी नहीं पाया है कि अब यह बर्ड फ्लू जैसी बीमारी नें लोगों की चिन्ता में डाल दिया है।
अवस्थी पार्क में रोजाना घूमने वाले अमित सेठ भोलू एंव संजय निगम अकेला भी कहते हैं है कि इस मृतक कबूतर की जांच होनी चाहिए, नहीं तो बहुत सारे लोगों के लिए यह एक बड़ा खतरा बन सकता है! अमित सेठ भोलू कहते हैं हालांकि पहले भी यहां ठंड के कारण पक्षी मरते रहे हैं। फिर भी एहतियातन इसकी जांच जरूरी है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...