यूपी बार काउंसिल की जांच टीम घटना स्थल पर पहुंची - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

यूपी बार काउंसिल की जांच टीम घटना स्थल पर पहुंची

एटा डीवीएनए। उत्तर प्रदेश बार काउंसिल एटा के अधिवक्ता राजेन्द्र शर्मा उत्पीड़न प्रकरण पर बेहद गभीर है कतई दोषियों को बख्सने के मूड में नही है।

आज सुबह स्टेट बार की हाई पावर जांच कमेटी आई जिसने अधिवक्ता के उत्पीड़न सम्बन्धी घटना स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। पुलिसिया भूमिका के तथ्य जुटाए ।स्टेट बार काउंसिल के सीनियर मेम्बर पूर्व चेयरमैन बलवंत सिंह के साथ इलाहाबाद के अन्य अधिवक्ता मेम्बर साथ थे।

जांच कमेटी के रूप में एटा आये बार काउंसिल दल के साथ एटा बार के पूर्व सचिव राकेश यादव ने सरकारी वकील राजेन्द्र शर्मा के साथ घटित आपराधिक घटना को सघन तथ्यों के साथ पुख्ता दलीलों के साथ रखा। पुलिस प्रशासन ने जांच टीम सुरक्षा के बहाने कई न सब इंस्पेक्टर एव दूसरे थानों के एसएचओ को भेजा।बताया गया बार काउंसिल जांच दल के इंचार्ज बलवंत सिंह ने एसएसपी एटा को अधिवक्ता उत्पीड़न सम्बन्धी पुलिस/प्रशासन से अपना पक्ष रखने को मेल किया है।परन्तु समाचार लिखे जाने तक कोई साक्ष्य नही सौपे गये।

जबकि पीड़ित राजेन्द्र शर्मा की ओर से उनके परिजनों ने अनेक दस्तावेज/वीडियो/आडियो एवं अदालती ऑर्डर्स की प्रतियां के साथ पुख्ता सबूत सौपे है। प्रकरण में अग्रणी भूमिका निभा रहे अधिवक्ता अजय जैन ने बताया जांच दल के समक्ष पत्रकारों पर झूठे मुकदमे लिखे जाने एव कुछ पत्रकारों को धमकाने के मामलों की भी चर्चा की गई है।स्टेट बार कॉउंसिल का यह दल शाम 3 बजे तक तथ्य संकलन एव साक्ष्य जुटाने का काम करेगा। संवाद वैभव पचौरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...