राशन खैरात नहीं जनता का हक है : फैसल लाला - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

राशन खैरात नहीं जनता का हक है : फैसल लाला

रामपुर डीवीएनए। आम आदमी पार्टी की एक चौपाल डूंगरपुर, निकट नई मंडी पर महिला मंडल अध्यक्ष समीना बी के आवाहन पर आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला रहे। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने अनेक पार्टियों को छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

सभा को संबोधित करते हुए फैसल खान लाला ने कहा कि आज जनता को पूरा राशन नहीं मिल रहा है। जबकि पूरा राशन दिया जाना कोई खैरात नहीं। यह जनता का संवैधानिक अधिकार है और सरकार को इसे देना ही चाहिए। बिजली के बड़े-बड़े बिलों पर सरकार को घेरते हुए फैसल खान लाला ने कहा कि प्रदेश की जनता आज बड़े-बड़े बिलो से बेहद परेशान है और इन बड़े बिलों की वजह से जनता में सरकार के विरुद्ध आक्रोश का वातावरण पनपता जा रहा है।

वास्तव में अचानक आए इन बड़े बड़े बिलों के लिए विभाग एवं उसके कर्मचारी ज़िम्मेदार हैं। गरीब लोगों के घरों में फैक्ट्रियां नही चल रही हैं जो इतने बड़े बड़े बिजली के बिल भेजे जा रहे हैं, यदि एक-दो व्यक्ति का बड़ा बिल आया होता तो भी माना जाता मगर सभी लोगों की इस प्रकार की प्रताड़ना जाहिर करती है कि इस सारे मामले में बड़ा झोल है। जिसकी बड़े पैमाने पर जांच कराया जाना अति आवश्यक है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष समीना बी, विधानसभा अध्यक्ष मेसरा मुख्तार, विधानसभा सचिव महबूब जहां, हुमायूँ खान लाला ने सभा को संबोधित किया और भाजपा सरकार को किसान, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित कई मुद्दों पर घेरा

कार्यक्रम में ज़िला उपाध्यक्ष पप्पू अंसारी, जाहिद अंसारी जिला सचिव, रजिया बी जिला उपाध्यक्ष, आर्थी ठाकुर कोषाध्यक्ष, जिला सचिव पूनम सैनी, सचिव सीमा सैनी, सह सचिव बबलू फौजी, उपाध्यक्ष शहनाज मलिक, इकरा बेग आदि लोगों ने भाग लिया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...