जिसने भी देखा-सुना उसकी आंखें हो गयीं नम, दहाड़े मारकर रो रहे परिवार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

जिसने भी देखा-सुना उसकी आंखें हो गयीं नम, दहाड़े मारकर रो रहे परिवार

मुरादाबाद डीवीएनए। ज‍िले के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हादसे के बाद हाईवे से लेकर अस्‍पताल तक स्‍वजनों की चीत्‍कार गूंजती रही। म‍िनी बस और ट्रक की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत और 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी म‍िलते ही स्‍वजन बदहवास हो गए।

ज‍िले के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हादसे के बाद हाईवे से लेकर अस्‍पताल तक स्‍वजनों की चीत्‍कार गूंजती रही। म‍िनी बस और ट्रक की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत और 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी म‍िलते ही स्‍वजन बदहवास हो गए।

हादसे की सूचना म‍िलने पर जो जहां था वह वहीं से मौके की ओर दौड़ पड़ा। मौके पर दोनों वाहन पूरी तरह क्षत‍िग्रस्‍त थे, कुछ लोगों के शव और घायल वाहन के बाहर पड़े हुए थे जबक‍ि कुछ अंदर फंसे हुए थे। इन्‍हें न‍िकालने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। मौके का मंजर काफी भयावह था। बचाव कार्य में जुटे लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए। स्‍वजन दहाड़े मारकर रो रहे थे। उनका रोना देखकर द‍िलासा देने वालों की आंखें भी नम हो गई। पर‍िवार के लोग अपनों का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्‍हें क्‍या पता था क‍ि वे अब कभी लौटकर नहीं आएंगे।

घटना स्‍थल, अस्‍पताल आदि जगहों पर पर‍िवार के लोगों चीत्‍कार गूंजती रहीं। हादसे की सूचना के बाद तत्‍काल आला अधिकारी हरकत में आ गए। थोड़ी ही देर में एंबुलेंस भी पहुंच गई। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। हाईवे पर वाहनों की कतार लगी हुई थी। बाद में क्रेन मंगवाकर हादसे में क्षत‍िग्रस्‍त वाहनों को सड़क के क‍िनारे करवाया गया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन सुचारू हो गया।
संवाद सजारुल हुसैन

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...