मुजफ्फरनगर महापंचायत में उमड़ा भारी सैलाब, भारी फोर्स तैनात, जयंत चौधरी भी होंगे शामिल - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मुजफ्फरनगर महापंचायत में उमड़ा भारी सैलाब, भारी फोर्स तैनात, जयंत चौधरी भी होंगे शामिल

मुजफ्फरनगर डीवीएनए। शहर के जीआईसी मैदान में आज होने वाली महापंचायत में किसानों का भारी सैलाब उमड पडा है। मैदान के चारों तरफ किसानों की लम्बी लाईनें लगीं है।

महापंचायत में विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगां के पहुंचने का सिलसिला भी शुरु हो चुका है। रालोद उपाध्यक्ष तथा पूर्व सांसद जयंत चौधरी भी जल्द ही महापंचायत में पहुंचने की संभावना है। जीआईसी मैदान सहित शहर के सभी मुख्य स्थानों पर भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने मीडिया को बताया कि महापंचायत के दौरान शहर के महावीर चौक से सर्कुलर रोड होते हुए सुजडू चुंगी तक का मार्ग पूरी तरह बंद रहेगा। मेरठ की ओर से आने वाले सभी वाहन हाईवे से होते हुए वाया भोपा बाईपास से शहर में प्रवेश करेंगे। वहीं, शामली और बड़ौत की ओर से आने वाले सभी वाहन भी पीनना-वहलना बाईपास होते हुए हाईवे और वहां से भोपा बाईपास होकर शहर में प्रवेश करेंगे। यहीं से होकर जाएंगे। किसी भी वाहन को वहलना चौक से सुजडू चुंगी होते हुए सर्कुलर रोड से होकर शहर में घुसने की इजाजत नहीं होगी। किसानों के सभी वाहनों के लिए यहीं मार्ग आरक्षित किया गया है।

महापंचायत में पहुंचने वाले सभी किसानों व अन्य लोगों के वाहन वहलना चौक से सुजडू चुंगी और वहां से सर्कुलर रोड होते हुए महावीर चौक स्थित महापंचायत स्थल पर पहुंचेंगे और वहीं पर पार्क होंगे। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने गुरुवार अपराह्न करीब तीन बजे सिसौली के किसान भवन पर किसानों की पंचायत बुलाई। पंचायत में किसान बिरादरी पर लगे हुए आरोप को नकारा गया।

वहीं देर रात बुलाई गई पंचायत में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में महापंचायत करने की घोषणा की। कहा कि अब किसान रुकने वाला नहीं है। यदि गाजीपुर बॉर्डर पर किसी भी किसान के साथ कोई घटना होती है तो इसके बाद के हालात की जिम्मेदार केंद्र और राज्य सरकार होगी। उधर, महापंचायत का एलान होने के बाद किसानों में आक्रोश को देखते हुए मेरठ पुलिस ने सिवाया टोल प्लाजा पर फोर्स तैनात कर दी।
संवाद आरिफ राणा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...