6 माह में इस थाने में पकड़े गये 83 तस्कर, बरामद हुई करोड़ों की शराब - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

6 माह में इस थाने में पकड़े गये 83 तस्कर, बरामद हुई करोड़ों की शराब

वाराणसी (डीवीएनए)। बिहार में शराबबंदी के बाद यूपी के चन्दौली के रास्ते अवैध तस्करी व्यापक पैमाने पर की जा रही है। काली कमाई के लिए इन दिनों बिहार में शराब की तस्करी का नया धंधा जोरों पर चल रहा है, जिस पर अंकुश लगाते हुए सैयदराजा थानाध्यक्ष लक्ष्मण पर्वत ने व्यापक पैमाने पर अवैध रूप से ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की खेपों को बरामद कर तस्करों की कमर तोड़ दी है।
2020 के जुलाई महीने से लेकर दिसंबर महीने तक 64 मुकदमे कायम करते हुए वाहनों को जप्त कर 83 लोगों की गिरफ्तारी के बाद 10111 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इन शराब की कीमत करोड़ों रुपए में आंकी जा रही है।
सैयदराजा थाना बिहार बॉर्डर से सटा हुआ है और तस्करी को देखते हुए थानाध्यक्ष ने बेहद कड़े पहले लगाते हुए तस्करों को गिरफ्तार करने की मुहिम छेड़ी है। इस दौरान थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्करों की गाड़ियों को पकड़ने के लिए जान जोखिम में डालकर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। हंड्रेड परसेंट नहीं लेकिन जितनी सूचना मिलती है उतने तस्करों को माल के साथ गिरफ्तार किया जाता है। तस्करों की गिरफ्तारी में कोई भी कोताही नहीं की जाती है। इस तरह सैयदराजा थाना जनपद में शराब तस्करी की रिकवरी में नंबर वन पर है।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...