पीडब्लूडी की भूमि पर हुआ अवैध कब्जा, कोतवाली पुलिस से की शिकायत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पीडब्लूडी की भूमि पर हुआ अवैध कब्जा, कोतवाली पुलिस से की शिकायत

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। लोकनिर्माण विभाग से नोटिस जारी होने के बाद भी लोकनिर्माण विभाग की भूमि पर अवैध कब्जा करने और उसपर निर्माण कार्य कराए जाने की शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई है।शिकायत पर 112 द्वारा एक पक्ष को कोतवाली लाया गया लेकिन दूसरे पक्ष के आने से पहले उसे छोड़ दिया गया।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शरीफनगर निवासी शमीम अहमद, मुजफ्फर आलम,कपिल चैहान,स्वतंत्र बाबू, ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है कि गांव के नजदीक स्योहारा रोड पर सुशीला देवी बालिका इंटर कालेज के समीप गाटा संख्या111 पर जाकिर पुत्र अब्दुल रहमान, इरफान पुत्र हबीबुलरहमान निवासी ठाकुरद्वारा, तथा इदरीस पुत्र अब्दुल अजीज,इकबाल पुत्र निसार निवासी शरीफनगर, और मोहम्मद अली पुत्र अज्ञात,व शमशु, और बब्बू द्वारा पी डब्लू डी की कीमती भूमि पर अवैध कब्जा किया जा रहा है और उसपर उक्त लोगों द्वारा निर्माण कार्य भी कराया जा रहा है।
मामले की शिकायत पर मौके पर पंहुची डायल112 निर्माण कार्य करा रहे पक्ष को कोतवाली ले आयी और दूसरे पक्ष को भी कोतवाली आने के लिए कहा गया। शिकायत कर्ताओ का कहना था कि उनके आने से पहले ही अवैध निर्माण कराने वाले लोगों को कोतवाली पुलिस ने छोड़ दिया जबकि इस मामले में लोक निर्माण विभाग से भी उक्त लोगों के विरुद्ध नोटिस जारी हो चुके हैं। शिकायत कर्ताओं का कहना था कि उक्त निर्माण कार्य को नही रोका गया तो पी डब्लू डी को कीमती जमीन से हाथ धोना पड़ सकता है। बाद में राजस्व कर्मियों तथा लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पंहुच कर अवैध निर्माण को रुकवा दिया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...