अमरोहाः संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

अमरोहाः संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

अमरोहा। डीवीएनए

एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर आ गए। उन्होंने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

यह घटना अमरोहा जिले की डिडौली कोतवाली क्षेत्र के जोया में संभल चौराहे की है। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के गांव भीकनपुर मुंडा में महफूल अली का परिवार रहता है। तीन साल पहले उनकी बेटी महजबी की शादी जोया निवासी युवक के साथ हुई थी। बताते हैं कि शादी के बाद से ही मायके पक्ष के लोगों का आना-जाना बंद था।

शुक्रवार की रात महजबी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शनिवार को ससुराल वालों ने मायके पक्ष के लोगों को सूचना दिए बगैर शव के दफीने की तैयारी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए।

यहां दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान ससुराल और मायके पक्ष के लोगों के बीच जमकर खींचातानी हुई थी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अजय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने आक्रोशित लोगों समझाकर शांत किया। बाद में मजिस्ट्रेट को बुलाकर शव का मुआयना कराया गया। यहां करीब ढाई घंटे तक हंगामे की स्थिति बनी रही। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...