नौ घंटे बाद बरामद हुआ बालक, पुलिस ने ली राहत की सांस - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

नौ घंटे बाद बरामद हुआ बालक, पुलिस ने ली राहत की सांस

 कुशीनगर। (डीवीएनए)गुरुवार को तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवाराजापाकड़ के भरवलिया टोला निवासी एक तेरह वर्षीय बालक परिजनों को बताए बिना कहीं चला गया। दोपहर तक परिजन खोजबीन करते रहे। पता नहीं चला तो अनहोनी की आशंका जताते हुए पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपी।
पटहेरवा थानाक्षेत्र के रामकोला चट्टी से बुधवार को घटित आदित्य अपहरणकांड को ध्यान में रखते हुए पुलिस सक्रिय हुई तो नौ घंटे बाद बालक को कुशीनगर से सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद परिजन व पुलिस ने राहत की सांस ली। जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासीमुन्नीलाल गोंड का पुत्र विवेक गोंड सुबह छह बजे बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चला
 दोपहर तक घर वापस नहीं आया। उसका मोबाइल फोन भी स्वीचआफ मिला। परिजनों ने उसे हर जगह खोजा जहां उसके मिलने की उम्मीद थी। बालक की मां व अन्य परिजनों का रोरोकर बुरा हाल था। पिता मुन्नीलाल ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी। एसएचओ ने तत्काल बालक का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगवाया। 
सीडीआर के मुताबिक लकड़े का अंतिम लोकेशन सुबह नौ बजे कुशीनगर में मिला। एसएचओ जितेंद्र सिंह, एसआई मृत्युंजय सिंह, कांस्टेबल दिनेश यादव, विनोद यादव, पूनम यादव, सौरभ कुशवाहा आदि की टीम कुशीनगर पहुंची जहां उसे बरामद कर लिया गया।
पूछताछ में बालक ने बताया कि वह घूमने आया था। पुलिस ने उसे पिता के सुपुर्द कर दिया। घटना के नौ घंटे बाद मामले का सुखद पटाक्षेप होने पर पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली।संवाद:- रविन्द्र नाथ विश्वकर्मा 

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...