आर्थिक रूप से तंग मदरसा शिक्षक की हार्टअटैक से मौत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

आर्थिक रूप से तंग मदरसा शिक्षक की हार्टअटैक से मौत

नौतनवां-महराजगंज (डीवीएनए)। नौतनवां तहसील क्षेत्र के गाँव विषखोप निवासी 40 वर्षीय सुनील कुमार यादव की हार्डअटैक के बाद इलाज के दौरान भैरहवा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई, मौत की सूचना पर मदरसा शिक्षकों में शोक की लहर है ।
बताया गया कि विषखोप निवासी सुनील कुमार यादव हरलाल गढ़ स्थित मदरसा अशरफिया अहले सुन्नत बदरूल उलूम में आधुनिक शिक्षक थे, बीते बुधवार को अपने घर पर थे कि अचानक हार्ट अटैक हुआ, गंभीर हालत देख परिजन तत्काल इलाज के लिए नेपाल के भैरहवा मेडिकल कॉलेज ले गए जहां बुधवार की रात में ही इलाज के दौरान मौत हो गई, आज बृहस्पतिवार को रतनपुर में रोहिन नदी में अंतिम संस्कार किया गया ।
इस्लामिक मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक संघ के नौतनवां ब्लाक उपाध्यक्ष राम अवध मौर्य ने बताया कि गत पाँच वर्षों से केन्द्रांश न मिलने से आर्थिक रूप से तंग है, मानदेय न मिलने के कारण मदरसा शिक्षक बहुत ही परेशान और उदास रहा करते है और जिसके कारण उनका हार्टअटैक पड़ने से एक के बाद एक मदरसा शिक्षक असामयिक मर रहे है
इनकी असामयिक मौत पर विवपिन कुमार, राजेन्द्र यादव, चन्द्र जीत कुमार गुप्ता,अब्दुल अजीज खान,हारून अली,विक्रम यादव, महबूब अली, सफाद अहमद, मोहम्मद हुसैन, श्यामबिहारी यादव, महबूब आलम आदि लोगों ने शोक व्यक्त किया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...