पूर्व प्रधान हत्याकांड: पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

पूर्व प्रधान हत्याकांड: पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

लखनऊ (डीवीएनए)। लखनऊ, व्यापार मंडल अध्यक्ष व पूर्व प्रधान की हत्या का खुलासा करने में मोहनलालगंज पुलिस पांचवें दिन भी खाली हाथ है। मृतक सुजीत कुमार पाण्डेय के आवास पर उनके शोक संतप्त बेटे व परिजनों को हर तरह की मदद देने के लिए गुरुवार को भी राजनीतिक दलों एवं अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने पहुंच कर सांत्वना दी और ढांढस बंधाया।
व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधान की जघन्य हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मोहनलालगंज पुलिस को सख्त निर्देश दे रखे हैं। इसी क्रम में सर्विलांस सेल, क्राइम ब्रांच सहित कई टीमें हत्या का षडयंत्र रचने वाले और हत्यारों को पकडने के लिए लगातार जुटी है। व्यापार मंडल अध्यक्ष, पूर्व प्रधान व लोकप्रिय वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि साथ ही मोहनलालगंज बार के सदस्य रहे स्व. सुजीत पाण्डेय की बीते रविवार की शाम को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मारकर जघन्य हत्या कर दी थी।
पांचवें दिन बड़े बेटे अजय पाण्डेय ने आवास पर मौजूद पत्रकारों से कहा कि अभी तक पिता के हत्यारों को पकडना तो दूर पुलिस कारण तक नहीं पता लगा पाई, ऐसी स्थिति में मेरी व मेरे पूरे परिवार की जान को खतरा है हमारी सरकार से मांग है कि हमें निश्चित अवधि के लिए सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करे तथा सुरक्षा व्यवस्था में और सुरक्षाकर्मियों को शामिल किया जाय। बेटे अजय पाण्डेय ने कहा हमारी सुरक्षा में जो सुरक्षाकर्मी तैनात उससे हम संतुष्ट हैं। इसके अलावा अजय ने यह भी प्रदेश सरकार से मांग की कि उसके पिता की हत्या हत्या की जांच एसआईटी गठित कर की जाए जिससे हत्या की साजिश का खुलासा हो और हत्यारों को पकड़कर फांसी की सजा दी जाए।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...