आप के बाद अब यूपी में शिवसेना भी लड़ेगी पंचायत चुनाव - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

आप के बाद अब यूपी में शिवसेना भी लड़ेगी पंचायत चुनाव

लखनऊ (डीवीएनए)। आम आदमी पार्टी के बाद अब शिवसेना ने भी उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लडने का निर्णय किया है। इसका ऐलान पंचायत चुनाव की समीक्षा बैठक में राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने ऐलान किया। इसके बाद जिला स्तर के अधिकारियों और पदाधिकारियों से आवेदन मांगने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जल्द ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिए महाराष्ट्र भेजा जाएगा। बता दें कि बीते दिनों आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव लडने का ऐलान कर चुकी है।
अनिल सिंह ने बताया कि आगामी सप्ताह में शिवसेना प्रतिनिधि मंडल महाराष्ट्र में संगठन के शीर्ष नेताओं से भेंट कर चुनाव प्रबंधन की तैयारी से अवगत कराएगा। जिससे राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव में दौरे व बैठक सुनिश्चित किए जा सकेंगे। साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों को चुनाव प्रबंधन के गुर सीखने के लिए महाराष्ट्र भेजा जाएगा।
लखनऊ में सरोजनी नगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर शिवसेना प्रदेश इकाई की बैठक हुई। जिसमें पंचायत चुनाव की समीक्षा की गई। बैठक में शिवसेना राज्य प्रमुख अनिल सिंह ने कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव की दमदारी के साथ तैयारी की जा रही है। जनपद वार समीक्षा कर प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं। सभी जनपदों से आवेदन मांगे जा रहे हैं।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...