पुलिस ने पकड़ा संदिग्ध कंटेनर, खुला तो बंद थे 28 गौवंश - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पुलिस ने पकड़ा संदिग्ध कंटेनर, खुला तो बंद थे 28 गौवंश

लखनऊ (डीवीएनए)। जालौन जिले मे मनमानी प्रदेश सरकार के द्वारा गौ तस्करी पर कानून बनाने के बाद से गौवंश की तस्करी करने वाले अलग- अलग तरीके से पैतरेवाजी करके गौ बंश की तस्करी करने में लगे हुये है और कभी कन्टेनर में तो कभी भूसे की गाड़ी में गौ वंशों की तस्करी कर रहे है।ऐसा ही एक मामला आज जालौन में देखने को मिला जहाँ पर पुलिस ने गौ तस्करी के लिये ले जाये जा रहे गौबंशो को एक कन्टेनर से बरामद कर मौके से दो लोगो को भी गिरफ्तार किया है और पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गयी है।
मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोल्हूपुर मोड़ का है जहाँ पर पुलिस ने आज एक कन्टेनर को पकड़ा जिसमे 28 गौवंश थे जिन्हें मध्य प्रदेश से बिहार तस्करी के लिये ले जाया जा रहा था।पुलिस ने ट्रक ड्राइबर सहित दो लोगो को मौके से गिरफ्तार किया और उनसे पूँछतांछ की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि इस गौ बंश तस्करी में कितने लोग शामिल है।
वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अबधेश सिंह ने बताया कि आज कालपी कोतवाली पुलिस ने एक कन्टेनर से 28 गौ वंश बरामद किए है और मौके से दो लोगो को भी हिरासत में लिया गया है जिनसे पूँछतांछ की जा रही है और जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...