दो ट्रकों में भीषण टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत, दो गम्भीर - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

दो ट्रकों में भीषण टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत, दो गम्भीर

बांदा (डीवीएनए)। जिला मुख्यालय से छह किलोमीटर दूर देहात कोतवालीअन्तर्गत तिंदवारी रोड पर महोखर गांव के पास मंगलवार सुबह दो ट्रकों के आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बालू लदे ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे खाली ट्रक के चालक व खलासी ट्रक की केबिन में फंस गए। देहात कोतवाली पुलिस व यूपी 112 के जवानों ने घायलों को क्रेन की सहायता से बाहर निकाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक चालक के शव को मर्चरी में रख परिजनों को सूचना दी गई है।
देहात कोतवाली के महोखर गांव के पास नेशनल हाईवे पर आज सुबह करीब पांच -छह बजे फतेहपुर की ओर जा रहे बालू भरे ट्रक और बांदा आ रहे खाली ट्रक की आमने-सामने भिड़ं गये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खाली ट्रक दूसरी साइड में जाकर सामने से आ रहे बालू भरे ट्रक में जा भिड़ा। जिसमें बालू भरे ट्रक के चालक पूरन (31) पुत्र सोहनलाल निवासी सेमरी थाना ललौली, फतेहपुर की केबिन में घटना के समय ही मौत हो गई। खाली ट्रक के चालक रोहित यादव (32) पुत्र हरिश्चंद्र, खलासी मिंकू 30 पुत्र राम उजागर निवासीगण रमवापुर थाना रगौली जिला बस्ती ट्रक के केबिन में फंस गए। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
नेशनल हाईवे से गुजर रहे ट्रक चालकों की सूचना पर पहुंचे यूपी 112 के जवान काफी मशक्कत के बाद भी घायलों को बाहर नही निकाल पाए। कुछ ही देर में देहात कोतवाली प्रभारी समेत भारी पुलिस बल भी पहुंच गया। क्रेन की मदद से पहले ट्रकों को अलग किया गया फिर ट्रक के केबिन के मलबे को क्रेन से अलग कर 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाल एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...