दिल्ली धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर ट्रालियों से किसान रवाना - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

दिल्ली धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर ट्रालियों से किसान रवाना

मुरादाबाद डीवीएनए। भारतीय किसान यूनियन जिला महासचिव घनेन्द्र शर्मा के निर्देश पर किसानों को दिल्ली के लिए रवाना होना था। लेकिन किसानों के असमर्थता जता देने पर भाकियू जिला महासचिव स्वयं किसानों को दो ट्राली में लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव घनेंद्र शर्मा के निर्देश पर मंगलवार को दो ट्रैक्टर ट्राली भरकर किसानों को दिल्ली के लिए रवाना होना था । लेकिन किसानों ने श्री शर्मा से असमर्थता जताई कि जगह जगह पुलिस बल तैनात है । पुलिस उन्हें दिल्ली नहीं जाने देगी । भाकियू जिला महासचिव तत्काल दिल्ली से ठाकुरद्वारा के लिए रवाना हो गए।

मंगलवार की सुबह तहसील मुख्यालय पहुंचे घनेंद्र शर्मा के नेतृत्व में दो ट्रैक्टर ट्राली अशोक यादव और डिलारी ब्लॉक अध्यक्ष गजेंद्र वैद्य जी के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गई । ट्रैक्टर ट्राली में रमेश यादव, लाखन सिंह ,विनोद, बृजपाल ,अनूप सिंह ,जीतू विश्नोई ,तहसील कांठ अध्यक्ष बलराज सिंह, युवराज शर्मा, यदुवीर सिंह ,ऋषि पाल सिंह, धर्मेंद्र ,मनीष बिश्नोई ,राजेंद्र, ऋषभ ,रितिक ,भूदेव बलवीर सिंह, पितांबर सिंह, चितराज सिंह, ग्रीशचंद्र, मुलायम सिंह, गोविंद सिंह, पीतम सिंह, हेमपाल सिंह,आदि भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
संवाद यामीन विकट

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...