अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन ‘वैश्य महाकुंभ’ - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन ‘वैश्य महाकुंभ’

आगरा (डीवीएनए )। अलीगढ़ में आयोजित अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन ‘वैश्य महाकुंभ’ का आयोजन किया गया। जिसमें भाग लेने के लिए आगरा शहर से सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने भी भाग लिया। इससे पूर्व रविवार सुबह वाटर वर्क्स स्थित गौशाला से महापौर नवीन जैन और विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने हरी झंडी दिखाकर आगरा से अलीगढ़ जा रहे वाहनों के काफिले को रवाना किया।

अलीगढ़ में आयोजित इस वर्ष महाकुंभ में मुख्य अतिथि के रुप में लोकसभा के माननीय अध्यक्ष श्री ओम बिरला जी मौजूद रहे। उनकी मौजूदगी में वैश्य महाकुंभ के राष्ट्रीय अधिवेशन में चुनाव अधिकारी के रूप में महापौर नवीन जैन ने अखिल वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा की। अधिवेशन में भाग ले रहे 20 हजार व्यापारियों के समक्ष महापौर नवीन जैन ने लोकसभा के माननीय अध्यक्ष श्री ओम बिरला जी को बताया कि नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उनके पास सिर्फ एक नामांकन आया। पिछले 4 वर्ष से लगातार राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हुए डॉ सुमंत गुप्ता जी 5वीं बार फिर निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए हैं।

महापौर नवीन जैन द्वारा की गई इस घोषणा के साथ ही लोकसभा के माननीय अध्यक्ष श्री ओम बिरला जी सहित मंच पर मौजूद सभी राज्यमंत्री, सांसद, विधायक और वैश्य एकता परिषद के पदाधिकारियों ने डॉ सुमंत गुप्ता को एक बार फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी और भारी माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया।

इस मौके पर राज्यमंत्री महेश गुप्ता जी, राज्य मंत्री सुरेश राणा जी, राज्य मंत्री कपिल अग्रवाल जी, सांसद सतीश गौतम, सांसद राजवीर सिंह, सांसद भोला सिंह, विधायक संजय गुप्ता, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, मुख्य कार्यक्रम संयोजक मानव महाजन आदि मौजूद रहे।
संवाद , दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...