दहशत: मासूम की निर्मम हत्या, परिजनों को दुष्कर्म की भी आशंका - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

दहशत: मासूम की निर्मम हत्या, परिजनों को दुष्कर्म की भी आशंका

बाँदा (डीवीएनए)। जिले में आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची का शव खेत में लहुलुहान अवस्था मे मिला । घटना के बाद से ही पूरे गांव में दहसत का माहौल है। घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को लगते ही परिवार में कोहराम मच गया । परिजनों के द्वारा पूरे मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई । पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विशम्भर यादव भी अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुचे और सांत्वना दी। मृतक बच्ची के परिजनों के द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। अगर पुलिस की कार्यवाही की बात करें तो अभी तक पुलिस के हांथ पूरी तरह से खाली हैं और न ही पुलिस अभी तक यह पता कर पाई है कि मासूम की हत्या करने वाले अपराधी कौन हैं।
आपको बता दें कि यह मामला बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत का है जहां देर शाम एक मासूम बच्ची को निर्मम तरीके हत्या कर दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी देते हुए बच्ची के परिजनों ने बताया कि कल शाम बच्ची अपने घर से खेत में बने खलिहान गयी हुई थी। काफी समय बीत जाने पर जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों के द्वारा उसकी तलाश शुरू कर दी गई। लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला । फिर हम लोगों के द्वारा जब खेतों में तलास शुरू की गई तो वह खेत में पड़ी मिली । जब पास जा कर देखा तो वह मृत अवस्था में थी और पूरी तरह से लहूलुहान स्थिति में थी । मामले की जानकारी बबेरू थाने को दी गई । पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय मेडिकल कालेज भेज दिया ।
सबसे बड़ी बात यह है कि परिजन कह रहें की हमने अपनी बच्ची को देखा तो वह पूरी तरह से लहूलुहान थी । लगता है कि हमारी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद ही उसकी हत्या की गई है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...