पर्चा फेंक कर बदनाम करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, व्यापार मण्डल ने पुलिस टीम को किया सम्मानित - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पर्चा फेंक कर बदनाम करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, व्यापार मण्डल ने पुलिस टीम को किया सम्मानित

महराजगंज (डीवीएनए)। बृजमनगंज पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले पर्चा फेक कर बृजमनगंज कस्बे के एक परिवार को बदनाम करने की धमकी देने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
30 जनवरी की रात को बहादुरी बाजार और बहादुरी बृजमनगंज रोड पर एक सिरफिरे द्वारा पर्चा फेक कर बृजमनगंज के एक परिवार को बदनाम करने और उस परिवार की मदद करने वाले को मारने की धमकी दी गयी थी, जिसके बाद बृजमनगंज कस्बेवासियों में उसके प्रति काफी आक्रोश था और उसे गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी, बृजमनगंज पुलिस ने आरोपी को 3 फरवरी को बृजमनगंज के कोल्हुई रोड से गिरफ्तार किया गया।
इस मामले में बृजमनगंज थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह ने बताया कि 30 जनवरी की रात को एक सिरफिरे द्वारा बहादुरी कस्बे और बहादुरी बृजमनगंज रोड पर हजारों पर्ची फेक कर बृजमनगंज के एक परिवार को धमकी दी गई थी जिसकी तहरीर मिलने के बाद पुलिस द्वारा उसको पकड़ने का प्रयास जारी था कि 3 फरवरी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि वह सरफिरा बृजमनगंज कोल्हुई रोड पर मौजूद है और कुछ करने की फिराक में है।जिसके तुरंत बाद बृजमनगंज पुलिस द्वारा कोल्हुई रोड पहुँच कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने पूछताछ में अपना नाम अंशुमान गुप्ता उर्फ शुभम गुप्ता उम्र 21 वर्ष निवासी कानपुर बताया और 30 जनवरी की रात को धमकी भरे पर्चे फेकने की बात भी स्वीकार किया, पुलिस द्वारा सरफिरे को जेल भेज दिया गया।
इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई आशुतोष राय, कांस्टेबल शिवेंद्र शाही, पीयूष यादव शामिल रहे। उसकी गिरफ्तारी के बाद बृजमनगंज व्यापार मण्डल द्वारा बृजमनगंज थानाध्यक्ष सहित सिरफिरे को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया गया।
संवाद विनोद वर्मा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...