ट्रैक्टर चलाकर कुंभ मेले की तैयारियों का जायजा जायजा लेने पहुंचे सूबे के ऊर्जा मंत्री - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

ट्रैक्टर चलाकर कुंभ मेले की तैयारियों का जायजा जायजा लेने पहुंचे सूबे के ऊर्जा मंत्री

लखनऊ (डीवीएनए)। मथुरा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वृंदावन में लगने वाले कुंभ मेले की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया । वृंदावन में 16 फरवरी से कुंभ मेले का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर प्रदेश सरकार द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है । ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कुंभ मेला क्षेत्र में स्वयं ट्रैक्टर चलाकर व्यवस्थाएं सही और निर्धारित समय पर पूरी किए जाने के निर्देश दिए।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कुंभ मेले क्षेत्र में जो कार्य किए जा रहे हैं उन्हें निर्धारित मानक के अनुरूप ही किए जाएं. इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी उनका कहना है कि उन्होंने आगरा मंडल के कमिश्नर और मेला अधिकारी को यहां के कार्य गुणवत्ता के अनुसार किए जाने के निर्देश दिए हैं।
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि यहां लगने वाले कुंभ मेले में कोविड-19 की गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखते हुए व्यवस्था के साथ कड़ाई पर भी ध्यान रखा जाएगा । वैक्सीन का विरोध करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुगलिया और गुलामी की मानसिकता से कुछ लोग नहीं उभरे हैं, प्रधानमंत्री मोदी जी देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वैक्सिंग के मामले में भारत सबसे अग्रणी रहा है और प्रधानमंत्री मोदी जी भारत को आत्म निर्भर बनाने के लिए काम कर रहे हैं। किसान आंदोलन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि मैं भी किसान का बेटा हूं और मोदी जी ने देश के छोटे-छोटे किसानों को स्वावलंबी बनाने के लिए एक रूपरेखा तैयार की है कांग्रेस नहीं चाहती है कि देश में बिचैलियों का राज खत्म हो । कांग्रेस और वामपंथी लगातार किसानों को उकसाने का काम कर रहे हैं
उन्होंने कहा कि अब तो गणतंत्र दिवस पर भी रैली की किसान बात कह रहे हैं । गणतंत्र हम सबका है उन्होंने कहा कि गणतंत्र हम सबका है किसी पार्टी पॉलिटिक्स का नहीं लेकिन कांग्रेस और वामपंथी कहीं ना कहीं से हवा दे रहे हैं।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...