सास ने दामाद के साथ छलकाया जाम, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

सास ने दामाद के साथ छलकाया जाम, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

रायबरेली (डीवीएनए)। रिश्तों को तार तार करने का एक मामला सामने आया है।सोमवार की रात सास ने पहले अपने दामाद के संग जमकर शराब पी और बाद में सोते समय पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित सास को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है।
बछरांवा थाना क्षेत्र के टूसी निवासी धन्नो के पति की मौत हो गई है और उसने अपनी पुत्री का विवाह गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के सरैया निवासी अजय पुत्र रमेश के साथ कर दिया।पति की मौत के बाद सास धन्नो ने दामाद और बेटी को भी अपने घर पर रख लिया और काफी दिनों से सब साथ रह रहे थे।सोमवार की रात धन्नो और दामाद अजय ने मिलकर शराब पी, इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ लेकिन मामला शांत हो गया और अजय सोने चला गया।दामाद को सोते देखकर धन्नो ने लाठियों से ताबड़तोड़ पीटना शुरू कर दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।मृतक अजय के तीन छोटे बच्चे आकाश, अभिषेक और नैना हैं। पुलिस ने आरोपित सास को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है।
बछरांवा थानाध्यक्ष ने बताया कि सास द्वारा और दामाद को मारे जाने की जानकारी मिली है,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...