विशेष पहल: यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन मुरादाबाद ने अनाथ बच्चों के बीच मनाया जन्मदिन - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

विशेष पहल: यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन मुरादाबाद ने अनाथ बच्चों के बीच मनाया जन्मदिन

मुरादाबाद (डीवीएनए)। हर बच्चा अपने बर्थ-डे पर केक काटना चाहता है लेकिन बेसहारा अनाथ बच्चे हमेशा इस से वंचित रह जाते है । कहा जाता है बच्चे भगवान का रूप होते है उनके चेहरे की मुस्कुराहट हर दिल को छू जाती है । परिस्थितियों के बीच कुछ ऐसे बच्चे न तो मुस्कुरा पाते है और न ही उनके मुस्कराने की कोई वजह बन पाता है । मुरादाबाद में यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने बाल आश्रय गृह पहुँच कर ऐसे मासूम अनाथ बच्चों के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान लाने का एक छोटा सा प्रयास किया है ।
यूनियन के मंडल सचिव मयंक व्यास और संरक्षक संतोष गुप्ता के जन्मदिवस पर यूनियन ने बेसहारा अनाथ बच्चों के बीच पहुँच कर उनके साथ जन्मदिन मनाया, केट काटा और खुशियां बांटी । इस दौरान बच्चों को टॉफी, चॉकलेट, बिस्कुट और चिप्स के पैकेट भी वितरित किये गए । इस छोटे से प्रयास से कम से कम हम ऐसे उन बच्चों के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान लाने में कामयाब रहे । इस बेहद सुखद क्षण को यूनियन हमेशा याद रखेगा और प्रयास करेगा कि यदि हम ऐसे बच्चों और बेसहारा लोगों को थोड़ी सी भी मुस्कान देने में कामयाब हो सके तो यह यूनियन की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी ।
वहीं बाल आश्रय गृह की संचालिका शोभना गुप्ता ने यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के इस प्रयास को सराहा है और शुभकामनाएं दी है । उन्होंने कहा कि जिस तरह से यूनियन ने इन बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया है वह बेहद सराहनीय है । उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कदम से इन अनाथ बच्चों के चेहरे पर जो मुस्कान लाने का प्रयास किया गया है वह बेहद सरहनीय है इस तरह के प्रयास सभी को करना चाहिए ।
यूनियन के अध्यक्ष फहीम खान ने इस दौरान कहा कि हमने इन अनाथ बच्चों के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान लाने का प्रयास किया है । हम लोगों के यहां पहुँचने और केक काटने से लेकर बच्चों के चेहरे पर जो मुस्कान देखने को मिली है वह बेहद सुखदाई थी। उन्होंने आमजन से अपील भी की है कि कम से कम ऐसे अनाथ बच्चों के बीच पहुँच कर उन्हें थोड़ी सी खुशी देने का एक प्रयास करें और सुखद पल को महसूस करें ।
महासचिव रितेश द्विवेदी के द्वारा सभी का आभार जताया गया। इस दौरान मंडल महासचिव उमेश लव, मंडल सचिव रविन्द्र कुमार, मयंक व्यास, जिला अध्यक्ष फहीम खान, कोषाध्यक्ष अंकित चैहान, उपाध्यक्ष जाहिद परवेज, विभव पौरव, उवेद वारसी, इंजीनियर राशिद, जरीस मलिक, इरशाद अली, मयंक व्यास, अनिरुद्ध अरोरा, आशु खान, संतोष गुप्ता समेत कई पत्रकार साथी मौजूद रहे।
संवाद उबैद वारसी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...