पंचायत चुनाव: जीत के लिए गांवों में प्रवास कर रहे भाजपा पदाधिकारी - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

पंचायत चुनाव: जीत के लिए गांवों में प्रवास कर रहे भाजपा पदाधिकारी

अमेठी (डीवीएनए)। भारतीय जनता पार्टी की अमेठी जिला इकाई ने पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार कर ली है और इसी क्रम में क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारियों ने गांवों में प्रवास करना शुरू कर दिया है।
जानकारी के अनुसार यह निर्देश प्रदेश भाजपा की ओर से क्षेत्र व जिला इकाई को भेजी गई है।बीते दिनों अमेठी आये सांसद व काशी क्षेत्र प्रभारी सुब्रत पाठक ने भी यह संकेत दिए थे।पंचायत चुनाव के लिए गांवों की ओर कदम बढ़ाने के लिए निर्देशित किया था।साफ कहना था कि पंचायत चुनाव को पार्टी बेहद गंभीरता से ले रही है।इसे विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमीफाइनल मैच के तौर पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है पंचायत चुनाव में मिली जीत व हार विधानसभा चुनाव की रणनीति के लिए रूपरेखा तैयार करेगी।
वही भाजपा जिलाध्यक्ष अमेठी दुर्गेश त्रिपाठी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार में देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावो में योग्य व कुशल नेतृत्व वाले लोग चुनाव जीतकर आए इसके लिए भाजपा पूरे दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। पार्टी पदाधिकारी पंचायत चुनाव में जीत का संकल्प लेकर निचले स्तर तक योजनापूर्वक रणनीति बनाकर जन जन से संपर्क व संवाद बढ़ाना शुरू कर दिया है। अमेठी में विकास का रास्ता पंचायत के रास्ते निकलता है। भाजपा संगठन पूरी दृढ़ता से पंचायत चुनावों में जा रहा है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमें यह विश्वास है कि दीदी स्मृति ईरानी के नेतृत्व में अमेठी में चल रही विकास की गति को और बढ़ाने के लिए अमेठी की जनता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को अधिक से अधिक संख्या में जिताने के लिए आशीर्वाद देगी।
बता दे कि मंगलवार को मुसाफिरखाना मंडल प्रभारी राजीव शुक्ला का रंजीत पुर गांव में प्रवास रहा।मंडल अध्यक्ष मुसाफिरखाना महेंद्र कुमार मिश्र का कहना है कि जिला इकाई के नेतृत्व से मिल रहे निर्देशों का अनुपालन करते हुए हम पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गए और इसी क्रम में प्रवास करने वाले पदाधिकारी भी अपने गांवों में डेरा डाल रहे है।पंचायत चुनाव में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।
संवाद राम मिश्रा, अमेठी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...