नवागत चौकी प्रभारी को बाइक चोरों का खुला चैलेंज, पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर से हुयी बाइक चोरी - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

नवागत चौकी प्रभारी को बाइक चोरों का खुला चैलेंज, पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर से हुयी बाइक चोरी

महराजगंज (डीवीएनए)। सिसवा नगर में बाइक चोरों ने नवागत पुलिस चौकी प्रभारी को खुला चैलंज दे दिया है, चैलेंज इस लिए कि पुलिस चैकी मात्र 50 मीटर की दूरी आज दोपहर बाइक चोरी हो गयी, बाइक स्वामी ने इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। वही चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।
बताया जाता है कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम मेहदिया निवासी संतोष शर्मा पुत्र रामअवध पुलिस चैकी के बगल में ही एक प्राइवेट चिकित्सक के पास दवा कराने आये थे, अपनी बाइक सूपर एक्सपलेंडर UP56Y, 0775 को कुछ दूर खड़ा कर दिये और चिकित्सक के पास चले गये, कुछ देर बाद जब वापस आये तो बाइक गायब थी, जहां से बाइक चोरी हुयी है पुलिस चौकी मात्र 50 कदम दूर है ऐसे में अभी पिछले ही सप्ताह सिसवा पुलि चैकी पर प्रभारी के रूप में आये नये चौकी प्रभारी को यह बाइक चोरों द्वार खुला चैलेंज माना जा रहा है।
वही बाइक चोरी की पूरी घटना बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है उसके अनुसार दो युवक एक बाइक से आये और पहले एक युवक बाइक लेकर खड़ा हो गया और दूसरा चोरी करने वाली बाइक के पास गया, बाइक के पास दो मिनट खड़ा होने के बाद अपने सहयोगी के पास वापस आ गया, वही जो युवक पहले से अपने साथ लायी बाइक पर खड़ा वह चोरी करने बाइक के पास चला गया, इस एक युवक पहले साथ लयी बाइक तो दूसरा चोरी की बाइक लेकर चले गये।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...