तौफीक कुरैशी होंगे कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश सचिव - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

तौफीक कुरैशी होंगे कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश सचिव

नई दिल्ली (डीवीएनए)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व सांसद के सी वेणुगोपाल द्वारा कमेटी की नई लिस्ट जारी की गईं । जिसमें तौफीक कुरैशी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग का उत्तरप्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है।

इससे पहले 2016 से लेकर 2020 तक वाराणसी जिला कांग्रेस कमेटी अल्पससंख्यक विभाग के द्वारा किए कार्यों का आकलन करते हुए। 2017 से 2019 वाराणसी विधानसभा व नगरनिगम, नगरपालिका, नगरपंचायत और लोकसभा चुनावों में जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के सहयोगियों के दमखम के बदौलत जिला वाराणसी अल्पसंख्यक समुदाय का वोट कांग्रेस पार्टी को करवा पाने में कामयाब रहे। जिसके चलते उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

अपनी नियुक्ति पर हाजी तौफीक कुरैशी ने कहा कि आवाम से जो प्यार वह मोहब्बत मुझे मिलता रहा है मुझे यकीन है कि आगे भी मिलता रहेगा। और वह ऐसे ही कांग्रेस पार्टी के प्रति अपने प्यार से नवाज़ते रहेंगे। जिसके लिए में अपने सभी पदाधिकारियों व सहयोगी का और अल्पसंख्यक विभाग के शीर्ष नेतृत्व का शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताते हुए। मुझे उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के सचिव की बड़ी जिम्मेदारी दी है। मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि मैं पूरी मेहनत और लगन के साथ आगे भी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने खासकर अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी को मजबूत कर लोगों को जोड़ने का काम करूंगा।
संवाद अज़हर उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...