डीसीएम और ट्रक भिड़े, प्रवासी की हुई मौत - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

डीसीएम और ट्रक भिड़े, प्रवासी की हुई मौत

बांदा (डीवीएनए)।तिंदवारी थाना क्षेत्र में ट्रक के अचानक ब्रेक मार देने से पीछे चल रही तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक में जा घुसी। उस पर सवार एक प्रवासी मजदूर युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे यहां सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतक और घायल मामा-भांजा बताए गए हैं। ट्रक और डीसीएम दोनों ही चालक वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में मर्च्युरी में भेज दिया है।
घटना देर रात तिंदवारी थाना क्षेत्र सैमरी नाला के पास बांदा-टांडा हाईवे पर हुई। जिले के मर्का थाना क्षेत्र के जमुवा गांव का सुधीर उर्फ लवकुश द्विवेदी (25) पुत्र उमाकांत और सीमावर्ती ललौली (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव का सूरज (16) पुत्र दयाशंकर अहमदाबाद काम करने जाने के लिए बांदा आ रहे थे। तिंदवारी से कबाड़ लेकर बांदा जा रहे डीसीएम में दोनों बैठ गए। तभी रास्ते में सैमरी नाले के पास आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक मार देने से तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक में जा घुसी। लवकुश की मौके पर ही मौत हो गई और भांजा सूरज घायल हो गया।
तिंदवारी थाना इंस्पेक्टर और कुरसेजा धाम चैकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायल को यहां सीएचसी पहुंचाया और शव को जिला अस्पताल भेजा। दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...